दिनेश टुडू के हीरो रोमियो का दो संताली एल्बम Youtube Music Videos आ रहा है। जानकर आप भी खुश हो जाएंगे।

Dinesh Tudu के Hero Romeo का दो संताली Youtube Music Videos आ रहा है। और आते ही Youtube Music Playlist  में Add कर लेना।
Romeo

संताली गायक और अभिनेता दिनेश टुडू के द्वारा पहली बार Mon do chalating में रोमियो और पूजा सोरेन को पहली बार संताली सिनेमा एल्बम जगत में लिए थे। और अब दो बड़ी खुशखबरी हमारे सामने आ रही है। कि उनका दो नया एल्बम आने वाला है। और इन दोनों एल्बम को लेकर शायद आप भी जाना चाहते होंगे। क्योंकि इनका पहला ही एल्बम अभी तक 12 मिलियन लोगों के द्वारा देखा जा चुका है। और संताली के सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो में से एक भी है। तो आपको बता दें, इनका दो आने वाला एल्बम का नाम; "फूलों सा चेहरा तेरा" और "चाइना गर्ल" है।

ये भी पढ़ें: Santali का पहला टीवी चैनल Adivasi TV, Aaj Tak Live News TV के जैसा।


"फूलों सा चेहरा तेरा" यह एक संताली एल्बम वीडियो होने वाला है। जिसमें रोमियो के साथ रानी भी उनके साथ नजर आने वाली है। और उनका दूसरा एल्बम का नाम "चाइना गर्ल" है। और इस एल्बम में रोमियो, aj और रानी होंगी। और "चाइना गर्ल" दिनेश टुडू का दूसरा यूट्यूब चैनल DINESHTUDU SANTHALI TV नामक यूट्यूब चैनल में रिलीज किया जा सकते हैं। क्योंकि इसका प्रोमो  21 जून को इस चैनल रिलीज किया गया था।






और दर्शकों का कुछ सवाल भी था। कि रोमियो का पहला एल्बम इतना ज्यादा  सफल हुआ  है। तो उनका दूसरा एल्बम कितना ज्यादा  सफल हो सकता है। और उनका पहला एल्बम देखकर जो उनके प्रशंसक बने हैं। उनका तो उनके एल्बम के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे।
रोमियो का संताली एल्बम आने में थोड़ा समय तो लगा लेकिन अब  हमें उनका दो एल्बम देखने को मिलेगा।

संबंधित खबर:
Love Wala Bahar Heroine ka naya riyaz Tik Tok video

Santali Heroine Ahala Tudu Ka Birthday me

Ganesh Hansda R.I.P Last Photo: 10+ All Ganesh Hansda Photo

Sonaki Hembrom का Photo: Santali Heroine ka Viral Image

Dolly Soren Photo || 10+ Santali Heroine Photo



Post a Comment

Previous Post Next Post