संताली हीरोइन सोनाकी हेंब्रोम ने फेसबुक में 3 नया फोटो साझा की और उनमें सोना की काफी प्यारी और सुंदर लग रही है। इन तीनों फोटो में सोनाकी हेंब्रोम बेबी पिंक साड़ी में नजर आ रही है। और यही चीज इस फोटो में चार चांद लगा देती है। और उनका हेयर स्टाइल काफी बेहतरीन लग रहा है। इन तीनों फोटो में सोनाकी के दो फोटो में सीढ़ी में बैठी हुई नजर आ रही है। तो एक में सीढ़ी में खड़ी नजर आ रही है। और जहां तक लग रहा है यह फोटो उनका घर का ही है।




सोनाकी अक्सर ही अपना फोटो फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया में फोटो साझा करती है। और फेन इनके फोटो को काफी पसंद करते हैं। और फेन के द्वारा शेयर भी काफी किया जाता है।

सोनाक्षी का पिछला गाना मोंटी हीरे दो 2 महीने पहले आया था। और एल्बम मंजूरी 3 का हिलडुल गाना का प्रोमो एक हफ्ता पहले आया और इसमें स्टूडियो में सिंगर गाना गा रहे थे। इस गाने में सोनाकी का एल्बम बहुत जल्द आने वाला है।

दोस्तों आप लोगों को हमारा वेबसाइट कैसे लग रहा है। यदि आप लोग को यह वेबसाइट अच्छा लग रहा है। तो आप हमें थोड़ा सा हेल्प कीजिए। क्योंकि हमारा वेबसाइट में कुछ परेशानियां चल रही है। सहायता देने के लिए क्लिक करें।

1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post