2020 Father's Day: फादर्स डे पिता के सम्मान में मनाया जाने वाला पर्व है। फादर्स डे जून के तीसरे रविवार को मनाया जाता है। यह पिता को समर्पित है। खास दिन 21 जून को मनाया गया।
Father's Day 2020: Father's day santali hero - heroine

इस खास दिन में पिता के सम्मान में संताली कलाकारों ने भी बढ़-चढ़कर सोशल मीडिया में अपने पिता के साथ तस्वीर साझा करते हुए। फादर्स डे मनाया। तो चलिए आपको कुछ संताली कलाकारों ने फादर्स डे में कुछ यू पिता के साथ फोटो साझा करते हुए,फादर्स डे मनाया।


लखन सोरेन: संताली सिनेमा के जाने-माने कलाकार लखन सोरेन ने अपने पिता के साथ एक सेल्फी शेयर करते हुए" Sagun Janam data baba maha" फादर्स डे की बधाई दिए।

सोनाकी , सोनाकी ने भी अपने पिता के साथ फोटो साझा करते हुए कैप्शन में हैप्पी फादर्स डे लिखकर पिता को बधाई दी।

लीमन हेंब्रम , संताली के यंग कलाकार लीमन हेंब्रम ने भी फादर्स डे पर अपने पिता को हैप्पी फादर्स डे, पापा करके बधाई दिया।


प्रीति बाला सोरेन ; ने अपना बचपन का फोटो साझा करते हुए, अपने पिता के लिए दो लाइन के साथ हैप्पी फादर्स डे विश किया।"एक पिता थोड़ी देर के लिए अपनी बेटी का हाथ पकड़ता है, लेकिन वह हमेशा के लिए उसका दिल पकड़ लेता है।"


सोनी मुर्मू : संथाली की अभिनेत्री सोनी मुर्मू ने भी अपने बचपन के तस्वीर साझा करते हुए फादर्स डे को मनाया और अपने पिता को याद भी किए।


अहला टुडू ने पति जॉय मुर्मू का और बेटी जानवी का फोटो साझा करते हुए। कैप्शन में लिखा, बेटियों को अपने पिता से सबसे ज्यादा प्यार क्यों होता है, इसका कारण यह है कि दुनिया में कम से कम एक आदमी ऐसा है जो उसे कभी दुख नहीं देगा।

पिता दिवस की शुभकामना।


नीलिमा ने एक फोटो में खुद का और उनके पिता का पोस्ट की और और कैप्शन यूं था। आप जहां पर भी है अच्छे से रहिए। और फिर से आप आएंगे, किसी और रूप में....... और नीलिमा ने बहुत कम शब्दों में अपने पिता के लिए प्यार भरी छोटी सी लाइन लिखी है। जो कि काफी भाव और पिता के लिए प्यार भरा समर्पण पंक्तियां थी।




A post shared by Anjali Sardar (@anjali.sardar.3762) on

अंजली सरदार , अंजलि ने अपने पिता के साथ सेल्फी साझा करते हुए इंस्टाग्राम में फादर्स डे में , अपने पापा को बधाई देते हुए काफी प्यारा फोटो साझा की।

Post a Comment

Previous Post Next Post