संताली हीरोइन अहला टुडू का जन्मदिन में फेसबुक - इंस्टाग्राम में सभी बधाइयां दे रहे हैं।


आज संताली अभिनेत्री अहला टुडू का जन्मदिन हैऔर सुबह से सोशल मीडिया, Facebook और Instagram में, उन्हें जन्मदिन की बधाई दी जा रही हैउनके सभी चाहने वाले, उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं।







अभिनेता जयप्रकाश मुर्मू ने एक फोटो साझा किया, जिसमें उनकी पत्नी अहला टुडू और बेटी जानवी मुर्मू है। और इसमें कैप्शन लिखते हुए। जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। और फोटो का चाहने वाले काफी सराहना कर रहे हैं और वह सब भी इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं।







संताली अभिनेत्री सोनी मुर्मू ने भी फेसबुक में हाला का फोटो साझा करते हुए। उन्हें कुछ इस प्रकार जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। आपको जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं दीदी। और सोनी मुर्मू का इस पोस्ट पर भी लोगों ने काफी पसंद किया और उन लोगों ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी


संताली के सुपरस्टार लखन सोरेन ने भी आल्हा को जन्मदिन की बधाइयां दी। उनका फोटो शेयर किए और और अहला टुडू और लखन सोरेन का फिल्म सगाई का ओरिजिनल प्रिंट लखन सोरेन अपने यूट्यूब चैनल में अपलोड किए हैं। इसके बारे में उन्होंने बताया।








और संताली के अभिनेत्री डोली सोरेन ने भी इंस्टाग्राम में आल्हा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। उन्होंने बधाई कुछ इस प्रकार थी "हैप्पी बर्थडे अहाना दी आपकी क्यूट स्माइल हमेशा आपके चेहरे पर बने रहे। "


अहला टुडू ने इंस्टाग्राम में जिन - जिन लोगों ने भी इंस्टा स्टोरी में बर्थडे विश किया था उसका उन्होंने इंस्टा स्टोरी में सभी का स्टोरी को मेंशन करते हुए सभी को धन्यवाद की।
और आप लोग अहला जी का इंस्टाग्राम में फॉलो नहीं किये है, तो उनका यूजर
sunshine_ahala है तो आप लोग जाकर उनका इंस्टाग्राम देख सकते हैं और किन-किन लोगों ने उन्हें आज इंस्टा स्टोरी में बर्थडे विश का यह भी देख सकते हैं।

और रोपहोर डॉट कॉम भी आल्हा जी को उनके जन्मदिन के अवसर पर बहुत सारी बधाइयां देती है और उनका परिवार और वह हमेशा खुश रहे हमारी यही कामना है।

और दोस्तों आपको रोपहोर डॉट कॉम वेबसाइट कैसे लगा। आप हमें कमेंट में बता सकते हैं। और rophor.com अभी कुछ मुश्किलों से गुजर रहा है। आप अनब्लॉक करने में मदद कर सकते हैं।








Post a Comment

Previous Post Next Post