आज के समय में हम सभी इंस्टाग्राम का उपयोग करते हैं मगर सभी को टॉप 10 Instagram पेज के बारे में नहीं पता होगा। और आपको इस पोस्ट में टॉप 10 सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले संताली इंस्टाग्राम पर इसके बारे में बारे में बता रहे हैं।



  1. santal_disom   49.3k+
  2. santal_houses   38.1k+
  3. proud_santal     34.1k+
  4. being_santal_    26.7k+
  5. santalcutegirl        25.6k+
  6. born_santal          21.9k+
  7. santhals_photography  19.8k+
  8. santalxfactor          13.9k+
  9. sarna_santal_united  13.4k+
  10. santalgram           12.8k+
  11. rissing_santhals   9.3k+


संताल दिशोम पेज कहा कहा है। किसका है ?

सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाला इंस्टाग्राम पेज संताली का अभी 44.3k फॉलोअर्स और इंस्टाग्राम के एडमिन का नाम मार्टिन मुर्मू है। जोकि पाकुड़ के रहने वाले हैं।

इन इंस्टाग्राम पेज में फोटो कैसे पोस्ट करें।

इंस्टाग्राम पेज पर फोटो पोस्ट करने का बहुत ही आसान तरीका है पहले आप इन इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें मैसेज करके अपना फोटो और अपने बारे में बताएं जैसे आपका नाम आप कहां के हैं इत्यादि। तो उस पेज के एडमिन आपका फोटो को जल्द से जल्द फोटो अपलोड कर देंगे। और आपका फोटो एक पेज में अपलोड नहीं होता है तो आप दूसरा इंस्टाग्राम पेज में भी पोस्ट के लिए बोले।


इंस्टाग्राम पेज में फोटो पोस्ट करने से क्या होगा फायदा।

बहुत सारे यूजेस पूछते हैं कि हम इन इंस्टाग्राम पेज में फोटो क्यों पोस्ट करें तो बहुत आसान सी बात है कि आपको कम समय में अपने इंस्टाग्राम में फॉलो वर चाहिए तो आप इन पेज में अपना फोटो पोस्ट करा सकते हैं। जिससे आपको असल के हमारे संताल लोगों से जुड़ सकेंगे और आपकी फॉलोअर्स और भी बढ़ाएंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post