लैला मुनि 3 जिसका आप सब लोगों को इंतजार था , वो आ चुका है । इसके टिजर आ चुका है , आप सब इसे स्टेफन टुडू यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं । 


इस एल्बम में एलियास , अंकित राज और लिजा टुडू काम कर रहे हैं । इसके डाइरेक्टर है अगस्टिन हांसदा और असिस्टेंट डायरेक्टर है अपसरा मुर्म । इस गाने के सिंगर है स्टेफन टुडू । और इस एल्बम के म्यूजिक कंपोजर है स्टेफन और परीतोश और इस गाने के लिरिक्स को बोनीफेस और स्टेफन ने लिखा है । 

ये भी पढ़ें: Lailamuni 3: सारे संथाली एल्बम रिकॉर्ड को तोड़ने वाली है। जाने क्या है खास और कब आने वाला है ?

इस गाने के कोरियोग्राफर है अपसरा मुर्मू । यह गाना बहुत तेजी से वायरल हो रहा है , साथ में लोगों को यह टिजर काफी पसंद आ रहा है । इस गाने को नदी किनारे और बोट ( नोका ) में बैठकर कर भी शुट किया गया है और साथ में बहुत से सुंदर जगह भी आप लोग इस गाने के सिन में देख सकते हैं । 

ये भी पढ़ें: एलियास मरांडी और शेफाली  हेंब्राम को  पुलिस ने किया गिरफ्तार।  "प्यार तो सजा हो गया" ?😭

इस गाने में आप लिजा टुडू को साड़ी में देख सकेंगे । इसमें वह निली रंग की साड़ी पहने हुई है और साथ में वह आदिवासी क्लचर के जैसे वह पंची भी पहनी है तो यह चिज बहुत ज्यादा आदिवासी व बाकी लोगों को भी लुभा सकता है और क्योंकि सब एक्टर व एक्ट्रेस ने बहुत दमदार एक्टिंग किया है तो इसके कारण ही यह इतना वायरल और टोप पे है । बेग्राउन्ड डांसरों ने भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया जिससे यह और भी अच्छा और ट्रैडिंग सोंग बन गया ।

ये भी पढ़ें: आदिवासी टीवी के तरफ से पार्टी का आयोजन : ब्रांड एंबेसडर  Dagar Tudu पीले ड्रेस में लग रही थी बहुत प्यारी। || 8+ Photo

तो आप लोग इसके टिजर को स्टेफन टुडू चैनल पर जाके देख सकते हैं  और फूल विडियो भी जल्द ही आ जाएगा ।

 संबंधित खबर: 

Abhiram Hembram और Shalini murmu का  आने वाली संताली एल्बम "आम लो नापाम पोरे" का शूटिंग फोटो 





Post a Comment

Previous Post Next Post