eliyas mandi ,sefali hembram photo

 दोस्तों आज जो मैं आप लोगों को बताने वाली हूं , वह बहुत ज्यादा इमोशनल और दिल को छू जाने वाली स्टोरी है । हाल ही में आई एक नयी संताली विडियो , जिसका अभी सिर्फ़ टिजर आया है वह इतना अच्छा और एक हार्ट - बर्रोकिंग गाना है जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं क्योंकि जो कहानी है इस विडियो कि वह काफी हद तक सही है , इस विडियो में दो प्यार करने को दिखाया गया है कि कैसे वह लोग प्यार के बावजूद भी एक साथ नहीं रह सक रहे क्योंकि दोनों के परिवार वाले इसके खिलाफ है और इसी कारण से इसमें हीरो और हीरोइन को पुलिस पकड़ कर ले जाती है , और फिर वह दोनों को न चाह के भी अलग होना पड़ता है । शेफाली हेमबरम इस गाने की हिरोइन और उसके साथ है एलियास मारांडी जो कि हीरो बने हैं । दोनों ही बहुत अच्छा ऐक्टिंग किये और उनके इसी ऐक्टिंग के वजह से यह इतना दमदार और लोगों में इतना पसंद किया जाने लगा । 

ये भी पढ़ें: Abhiram Hembram और Shalini murmu का  आने वाली संताली एल्बम "आम लो नापाम पोरे" का शूटिंग फोटो 

सच कहा जाए तो स्टोरी बहुत सेड और हार्ट - बर्रोकिंग है , आप ही लोग सोचये कि कैसे दो प्यार करने वाले कभी एक नहीं हो पाते क्योंकि लोग कभी इस रिश्ते को नहीं मानते ,तो कभी परिवार वाले नहीं मानते । आज कल बस तब तक ही प्यार रहता है जब तक यह बात घर तक नहीं पहुंचती क्योंकि बहुत कम ही है ऐसे लोग जो प्यार को साबित भी करते हैं क्योंकि यही तो सच्चा प्यार है ।

eliyas mandi ,sefali hembram photo

eliyas mandi ,sefali hembram photo

ये भी पढ़ें: Upcoming संताली एल्बम Bazar Dishom में सोनू हेंब्रोम और जूही जेंसी का यह फोटो नहीं देखे होंगे- Apple Laptop ?

इस विडियो के डायरेक्टर है पंकज मुर्म । इसके हिरो है एलियास मारांडी और हिरोइन है शेफाली हेम्बरम और इसके सिंगर है स्टेफन टुडू । 

ये भी पढ़ें:खन सोरेन और उर्मिला मरांडी का संताली एल्बम आने वाला है।  रामेश्वरम प्रोडक्शन के लिए : Shooting Photo

तो आप लोग भी जरूर देखना , इसका फूल विडियो 20 सेप्टेम्बर को रिलीज होगा । 

संबंधित खबर:


1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post