दोस्तों जैसे की आप सब जानते ही होंगे कि लेलामुनि 3 बहुत जल्द ही रिलीज होने वाला है, और आप सब बेसब्री से इसका इंतज़ार कर रहे हैं। इस गाने के डायरेक्टर है अगस्टिन हांसदा । और इस गाने के मुख्य एक्टर व एक्ट्रेस हैं ऐलियास मंडी , लिजा टुडू और अंकित राज मरांडी। 

ये भी पढ़ें: लैलामुनी की हीरोइन लीजा का शादी

इस गाने के सिंगर है धनी मरांडी और स्टेफन टुडू। इस गाने के एडिटर का नाम है राकेश कुमार हेम्बरोम । इसके केमरामेन है दिगन और गोपाल मुर्मू  और इस गाने के लिरिक्स को स्टेफन टुडू और बोनीफेस मुर्मू ने लिखा है । जैसे की आप सब ने इसके पहले के विडियो को बहुत प्यार दिया इसी कारण से यह सभी संताली गाने से यह बहुत वायरल और टोप पे है। 

ये भी पढ़ें: Top 10 Santali Video । Santali SuperHit Video | Top 10 Video List

 इस गाने का  शुटिंग हो चुका है, जैसे ही यह सब एडिटिंग का काम हो जाएगा यह गाना भी अपलोड कर दिया जाएगा। इस गाने को पहाड़ों और कई सुंदर - सुंदर जगहों में शुट किया गया है। 

ये भी पढ़ें: पहला संताली टीवी चैनल की तरफ से बन रहा है। संताली फिल्म जिसमें डगर टुडू

 हालांकि सुनने में आया है कि , इस गाने की ऐक्ट्रेस लिजा टुडू इस गाने में काम नहीं करना चाह रही थी। लेकिन फिर वह काम करने के लिए राजी हो गयी। इसी कारण से यह गाना रिलीज होने में काफी समय लग गया। लेकिन आप लोगों को यह जानकर खुशी होगी कि लैला मुनि 3 जल्दी ही रिलीज होने वाला है ।

संबंधित खबर:

Post a Comment

Previous Post Next Post