स्टीफन टुडू का एक्सीडेंट कैसे हुआ?


स्टीफन टुडू का प्राथमिक उपचार के बाद , घर में फोटो।








संताली के टॉप गायक स्टीफन टुडू का बीते दिनों 14 मई को एक्सीडेंट हुआ। स्टीफन टुडू 14 मई को स्कूटी से कहीं से काम करके घर की तरफ आ रहे थे। और 14 मई के दिन दुमका में काफी बारिश होने के कारण सड़कें काफी फिसलन भरी हो गई थी। जब स्टीफन टुडू सड़क में स्कूटी चला रहे थे। तब सड़क में काफी फिसलन होने की वजह से उनका स्कूटी में से संतुलन खो बैठे और वे सड़क में गिर पड़े जिसकी वजह से उन्हें सिर में चोट लगी और हाथ में बहुत ज्यादा चोट लग गई और चोट लगने की वजह वे काफी ज्यादा जख्मी हो गए थे।



और फिर उनका प्राथमिक उपचार हुआ । इसके बाद ही उनका खून बहना बंद हुआ। इनके बाद उन्हें थोड़ी राहत मिली और डॉक्टर की सलाह है। कि वे कुछ दिन आराम करें। और फिर वे बहुत जल्दी ठीक हो जाएंगे।

और आपको बता दें स्टीफन टुडू का गांव पाकुड़ में हैं। लेकिन वे दुमका में घर बनाए हैं। और अपने परिवार के साथ वे दुमका में ही रहते हैं

स्टीफन टुडू का लास्ट वीडियो का नाम जीत हुई जीतकर वीडियो में नजर आए थे। और यह गाना कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता के लिए वीडियो बनाई गई थी। और इस वीडियो में अभी तक 1 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है।






1 Comments

  1. All the best of this website search, and hope our Santals will be educated soon to access 100% search out through the websites

    ReplyDelete

Post a Comment

Previous Post Next Post