Singrai Soren और Santali kids YouTube Channel को कैसे यूट्यूब में सर्च करें?


बहुत खुशी की बात है की संताली रॉकस्टार सिंगरई सोरेन का दोनों यूट्यूब चैनल और ऐडसेंस वापस, उन्हें मिल गया है। क्योंकि उनका जीमेल अकाउंट गूगल की मदद से 23 मई को उन्हें फिर से मिल गया है।





 Digeer Soren








Singrai Soren यूट्यूब चैनल वापस मिलने के बाद, पहला वीडियो।


सिंगरई सोरेन बताते हैं। कि उनका जीमेल जिन हैकरों ने किया था। वह रूस, मॉस्को के थे। और गूगल को चेक करनी के तीसरे दिन ही उन्हें कुछ संदिग्ध लगने के चलते सिंगरई सोरेन का दोनों यूट्यूब चैनल को अपने कंट्रोल में ले लिए थे। और इस तरह सिंगरई सोरेन का यूट्यूब चैनल हैकर से तभी अपने कंट्रोल में यूट्यूब ने ले लिया था। और सिंगरई सोरेन को उनका अपना ही यूट्यूब चैनल ही है। उसके लिए उन्हें अपना प्रमाण देना पड़ा। और यूट्यूब ने प्रमाण को वेरीफाई किया। इनके बाद ही उन्हें 23 मई को, उन्हें फिर से अपने यूट्यूब चैनल, जीमेल और ऐडसेंस मिल गया। और इतना देरी होने का कारण शायद लोगडाउन ही है। क्योंकि अमेरिका में भी लोगडाउन होने के चलते यूट्यूब का ऑफिस बंद है। और इस कारण सभी का में सुस्त चल रही थी।




सिंगरई सोरेन का दोनों यूट्यूब चैनल हैक होने के कारण यूट्यूब में दोनों यूट्यूब चैनल सिंगरई सोरेन और संताली किड्स को सर्च से हटा दिया था। और इसी वजह से अभी सिंगरई सोरेन का दोनों यूट्यूब चैनल सिंगरई सोरेन और संताली किड्स यूट्यूब के सर्च में नहीं आ रही है। और इनका समाधान यही है। कि नीचे के लिंग से आप दोनों यूट्यूब चैनल में जा सकते हैं। और सब्सक्राइब करके आप वहां से दोनों यूट्यूब चैनल में आप जा सकते हैं।



दोनों यूट्यूब चैनल के लिंक:

👉 Singrai Soren 

👉 Santali Kids





कब तक आएगा, सिंगरई सोरेन और संताली किड्स यूट्यूब पर सर्च में।

यूट्यूब के कुछ पॉलिसी के कारण उनके दोनों यूट्यूब चैनल को सर्च रिजल्ट में दिखाना बंद कर दिया है। क्योंकि हैकरों ने जब यूट्यूब दोनों को हैक किया था। तब उसमें वह लोग अलग-अलग तरह के वीडियोस पोस्ट कर रहे थे। तो सिंगरई सोरेन और संताली किड्स के यूट्यूब चैनल को यूट्यूब के सर्च में आने के लिए थोड़ी समय और लग सकती है।


Post a Comment

Previous Post Next Post