संताली एल्बम वीडियो OUT OF CONTROL कैसे बना ?  देखें।





रोमियो बास्की और रानी देवगन का संताली एल्बम वीडियो आउट ऑफ कंट्रोल का मेकिंग ऑफ (आउट ऑफ कंट्रोल) यूट्यूब में अपलोड हुआ। और आउट ऑफ कंट्रोल का मेकिंग वीडियो काफी अच्छा है। और इसमें हमें रोमियो बास्की और रानी देवगन का एल्बम के पीछे कैसे कैसे शूटिंग हो रहा था। यह हमें देखने को मिलता है।




संताली एल्बम वीडियो OUT OF CONTROL कैसे बना ?  देखें।



और हम देख पाते हैं। कि शूटिंग मस्ती के साथ रोमियो बास्की और रानी देवगन डांस कर रही थे। और इसके डायरेक्टर दीपक मुर्मू हमें डायरेक्शन करते हुए, मेकिंग वीडियो में दिखते हैं। और इस वीडियो में स्पेशल अपीरियंस देने वाले राजूराज बिरौली जी हमें दिखते हैं। कि वह कैसे कैसे करके वीडियो में फीचर हुए थे। और कैसे शूटिंग किए थे। और डीओपी संजय मंडी भी हमें कैमरा में दिखते हैं। और उनका लगन भी हमें इस वीडियो में दिखता है। और इस वीडियो में जो डांसर लोग थे। उन लोगों का भी डांस करने का एक्सपीरियंस इस वीडियो में कुछ शेयर करते हैं। जोकि देख कर काफी अच्छा लगता है। कि सभी लोग संताली वीडियो को और ज्यादा से ज्यादा अच्छा बनाने में अपना योगदान कर रहे हैं। इसमें GDM entertainment का हमेशा से प्रयास रहा है। कि अपने वीडियो क्या क्वालिटी और वीडियो मेकिंग में हमेशा अव्वल रहने का प्रयास करती है। जोकि बिहाइंड द सीन में हमेशा साफ-साफ नजर आती है।


वैसे आपको बता दें, आउट ऑफ कंट्रोल का फुल वीडियो 17 फरवरी 2020 में आई थी। रोमियो बास्की और रानी देवगन एल्बम वीडियो में काम किए थे। और यूट्यूब में अभी तक तीन मिलियन लोगों ने देखा है। और दिन-ब-दिन और लोग इस वीडियो को देखते ही जा रहे हैं।







Post a Comment

Previous Post Next Post