Tom Murmu को यूट्यूब के तरफ से Artists YouTube NextUp 2019 , मुंबई में बुलाया गया है ।


Tom Murmu को यूट्यूब के तरफ से Artists YouTube NextUp 2019 , मुंबई में बुलाया गया है ।


इस बार 2019 में पहला  Artists YouTube NextUp मुंबई में हो रही है । जिनमें भारत के उभरते हुए म्यूजिक आर्टिस लोग को बुलाया जा रहा है । इस बार यूट्यूब में 10 म्यूजिक आर्टिस्ट्स को ट्रेनिंग के लिए बुलाया है । जिनका नाम कुछ इस तरह है ।

  • Prabha Deep
  • Agarwal
  • Cover TV
  • Tom Murmu
  • Prithvi Raj
  • Taalpatar Shepai
  • Vani Rao
  • LostStoriesMusic
  • Akanksha Bhandari
  • Bharatt Saurabh 

Tom Murmu को यूट्यूब के तरफ से Artists YouTube NextUp 2019 , मुंबई में बुलाया गया है ।

यूट्यूब ने टॉम के बारे में कुछ ऐसे लिखा है। टॉम मुर्मू - यह एक ऐसे बैंडसेट है जो झारखंड की सांस्कृतिक विरासत की प्रतिनिधित्व करने के साथ  संथाली कल्चर और आधुनिक संगीत के  फ्यूजन संगीत बनाती है ।

और बाकी सब लोग के बारे में भी आर्टिस लोगों के बारे में भी बहुत कुछ लिखा है उनके म्यूजिक के प्रकार और किस म्यूजिक के किस क्षेत्र में अपना म्यूजिक बना रहे उनके बारे में बताएं।

YouTube NextUp for Artists कोर्स में क्या होगा।


यूट्यूब के तरफ से यह चलाए जाने वाला यह कोर्स 5 दिनों तक चलेगा । इसमें आए हुए सभी विजेता को वर्कशॉप कराया जाएगा। जिनमें उन्हें सिखाया जाएगा प्रोडक्शन कौशल (production skill) , कैमरा वर्क , लाइटिंग , साउंड और ऑडियो और भी बहुत कुछ के बारे में बताया जाएगा। और यह  यहा तक ही सीमित नहीं है और म्यूजिक क्षेत्र बड़े दिग्गजों को बुलाया जाएगा ।  वह आकर उन्हें सिखाएंगे म्यूजिक के लेबल के बारे में म्यूजिक का मार्केटिंग के बारे में और आजकल की म्यूजिक में किस किस तरह से काम हो रहा है उनके बारे में सिखाया जाएगा । उन्हें सिखाया जाएगा डिजिटल मार्केटिंग ,  brand बिल्डिंग के बारे में । और सबसे खास बात है  सभी विजेताओं को ₹1,40,000  का धनराशि  भी मिलेगा।

 सभी को यूट्यूब की तरफ से मिलेगा मौका ।


 इनके सभी विजेताओं को मौका मिलेगा इंडिया के  बड़े म्यूजिक इंडस्ट्री कांफ्रेंस में हिस्सा लेने का All About Music. AMM के अलावा सभी आर्टिस्ट लोगों को मार्गदर्शन मिलेगा म्यूजिक इंडस्ट्री के स्पेशलिस्ट से और सभी को मौका मिलेगा उनका ओरिजिनल गाना मूवी प्रोडक्शन में म्यूजिक डायरेक्टर और म्यूजिक लेबल करने का मौका। और उनका फोकस है इंडिपेंडेंस म्यूजिक को बढ़ाने का।

और अंत में यूट्यूब ने सभी विजेताओं को धन्यवाद दिया और सभी को मुंबई आने का न्योता दिया।
और अगला NextUp Women और NextUp For Gamers होने वाला है इसका भी यूट्यूब ने घोषणा किया।

और यह भी पढ़ें।

संताली सुपरस्टार लखन सोरेन की आने वाला वीडियो की हीरोइन माधुरी राने का किस किस Bollywood star के साथ मिल चुकी है देखें ।


आपकोTom Murmu को यूट्यूब के तरफ से Artists YouTube NextUp 2019 , मुंबई में बुलाया गया है। " यह खबर जानकर आपको अच्छा लगा तो यह खबर अपने दोस्तों को WhatsApp और Facebook मैं शेयर करें बताए ।
जोहार ।


1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post