आज के समय में संताली यूट्यूब वीडियोस में मिलियन - मिलियन हम संताल लोग संताली वीडियो को देख रहे हैं। और यूट्यूब में वीडियोस का डिमांड बहुत ही ज्यादा है। और तब सोचने वाली बात है। कि जितने भी संताली यूट्यूब चैनल हैं। वह कितना - कितना पैसा कमा रहे हैं।
Santali के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल Tuduz Creation कितना कमाते हैं। Google Adsence Youtube से ?



अगर हम संताली के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल टुडूज क्रिएशन के सब्सक्राइब 222k से भी ज्यादा सब्सक्राइब हो चुके हैं। अगर टुडूज क्रिएशन का कमाए देखा जाए तो संथाली यूट्यूब चैनल में सबसे ज्यादा होना चाहिए। इस हिसाब से टुडूज क्रिएशन का कमाए का हिसाब लगाने का कोशिश करेंगे और यूट्यूब चैनल का कमाए देखने वाले दो बड़े वेबसाइट से चेक करेंगे और इसके बाद टुडूज क्रिएशन के मालिक संतोष टूडू के द्वारा हमें बताया गया राशियों का स्क्रीनशॉट आपको दिखाएंगे।
Social Baled 

Socialblade: Tuduz Creation ने अभी तक 54 वीडियो कर चुकी है। और 222k सब्सक्राइब हो चुके हैं। और 21 फरवरी 2011 को यह यूट्यूब चैनल बना है।

मासिक अनुमानित आय 795$ - 12.7k$ है। और 9.5k - 152.6k $ वार्षिक अनुमानित आय है।

795$ इतना मासिक अनुमानित आय हो सकता है। और या इसके आसपास आय हो सकता है। जरूरी नहीं है, कि पक्का इतना इतना ही हो। कुल मासिक आय कम या अधिक भी हो सकता है। यह कोई निश्चित नहीं है। कि इतना ही होगा। अभी $1 का 74.63 ₹ चल रहा है। तो इस हिसाब से 795$ = 59,335.62 ₹ होगा।


Influencer
Influencer: tuduz creation का मासिक आय 448$ - 1.2k$ बता रहा है। तो हम लोग इनका कम से कम वाला हाय को मानते हुए देखते हैं। अभी $1का 74.63 ₹ चल रहा है। तो इस हिसाब से 448$ = 33,436.92₹ होगा।






टुडूज क्रिएशन बहुत सारे ब्रांड के साथ स्पॉन्सरशिप लेती है। जिससे टुडूज क्रिएशन को काफी आय होती है। और एक बड़ा राशि स्पॉन्सरशिप के जरिए कमाई होता है।



और टुडूज क्रिएशन का स्टूडियो भी है। और स्टूडियो से भी काफी अच्छा खासा कमाए होता है।

टुडूज क्रिएशन समय-समय पर स्टेज प्रोग्राम भी करती है। और स्टेज प्रोग्राम से भी कमती है।

संबंधित खबर:



Post a Comment

Previous Post Next Post