हाल ही में सपना सोरेन ने एक एल्बम किए है जिसका नाम है, दुलार सांगात है। इस एल्बम में सपना सोरेन के साथ देवराज कलाकार के रूप में काम करते नजर आए थे। और यह एल्बम चिली बिंदी हासदा ऑफिशियल यूट्यूब चैनल में रिलीज किया गया था। इसके डायरेक्टर अगस्टिन हादसा थे। जोकि संथाल परगना में काफी ही डायरेक्शन के लिए मशहूर है। और इस गाना को सुनील हादसा ने लिखे हैं। संथाली के मशहूर गायिका धानी मरांडी और सुनील हादसा ने गाना को आवाज दिए हैं। यह तो हो गया इस एल्बम में कौन-कौन लोग काम किए थे। ये भी पढ़ें: मरियम हेंब्रोम का  शूटिंग के कुछ अनदेखे झलक ।


















और शूटिंग के वक्त सपना सोरेन, देवराज और अगस्टिन ने शूटिंग के वक्त काफी मस्ती किया। जैसे कि इन सभी तस्वीरों में आपको देखकर यह साफ पता चल रहा होगा। और इसका शूटिंग काफी सुंदर पहाड़ के किनारे में किया गया है। और यह सभी स्थल देखने में काफी अच्छे और हरे -भरे लग रहे हैं। और इसलिए ही शायद इस लोकेशन में दुलार सांगात का शूटिंग क्या गया। ये भी पढ़ें: Puja soren And AJ : BEST PHOTO













और दोस्तों तब हमें बताइए कि rophor.com का यह आर्टिकल, पोस्ट कैसे लगा। हमें कमेंट करके अपनी टिप्पणी जरूर बताएं। ताकि आपके सुझाव से रोपहोर डॉट कॉम का वेबसाइट का लेखनी और आर्टिकल में सुधार और बेहतर किया जा सके। आपका rophor.com में पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद जोहार।

संबंधित खबर:
Priti Bala Soren 10+ Hot HD Photo Wallpaper

Dingra Boyz की Heroine मौसमी का 10+ Photo

Laxmi Soren Photo:10+ Laxmi Soren HD Wallpaper 

SUJATA MURMU HD PHOTO : 10+Panchi Bande Kuri



2 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post