बीते दिन बॉबी सिंह ने कोरोना वायरस को लेकर एक गाना रिकॉर्ड किया था जिसका नाम था AMAH DULAR DO CORONA VIRUS LAKA.

और इस वीडियो के यूट्यूब पर आते ही बवाल होना स्टार्ट हो गया
और यूट्यूब में बहुत सारे इस वीडियो के विरुद्ध कमेंट आने लगे, क्यों ऐसे हुआ क्या था इस गाने में क्या ? इस गाने के लिरिक्स में कुछ गलत था? ऐसे सवाल आपके मन में सवाल उठेगा ही ही।

बॉबी सिंह एक लंबे समय से संताली गायक के रूप में गाना गा रहे हैं
और इन्होंने बहुत सारे सुपरहिट संताली गाने दिए हैं और इस बार जब कोरोनावायरस चाइना के कुछ प्रांतों में देखने को मिला था तभी ही बॉबी सिंह इस गाने के लिरिक्स लिख रहे थे गाने के लिरिक्स लिखते समय पर बताते हैं, कि कोरोना वायरस को लेकर वे एक लव गाने की तरह कुछ करने का ख्याल था इसलिए उन्होंने इस गाने को लिखने स्टार्ट किया लेकिन इस गाने में यही दिक्कत था, कि गाने में प्यार को वायरस से तुलना करना, इस गाने के लिए भारी पड़ गया क्योंकि कोरोना वायरस कोई मजाक की चीज नहीं है यह वायरस महामारी का रूप है, जो कि हम इस सदी में देखने को मिल रहा है और हम वो लोग हैं जो इसके प्रकोप से दिन प्रतिदिन प्रभावित होते हो रहे हैं जैसे भारत में लॉक डाउन का लगना।

यह वीडियो का प्रोमो कन्हैया एंड रामू डांस ग्रुप यूट्यूब चैनल में अपलोड किया गया था
और किंग भाई इसके अभिनेता थे और इस वीडियो को प्रोमो में हमें किंग भाई और उसके साथ डांस करने वाले लड़के मास्क लगाते हुए वीडियो में दिख रहे थेऔर बैकग्राउंड में बॉबी सिंह के गाने बजते हुए सुनाएं हमें दे रहे थे लेकिन जब यह वीडियो अपलोड हुआ था उसी के दूसरे दिन बॉबी सिंह और कन्हैया रामू को बहुत सारे कमेंट, मैसेज और बहुत सारे कॉल आए की वह अपने यूट्यूब चैनल से यह वीडियो को डिलीट करवाएं और कन्हैया डांस ग्रुप से यह वीडियो को हटाना पड़ा।

और अंततः बॉबी सिंह जोकि इस गाने के लिरिसिस्ट और गायक थे
उन्होंने अपने फेसबुक लाइक में आकर उन्होंने सारी बात बताएं कि यह गाना कैसे उसके मन में आया और फिर कन्हैया एंड रामू डांस ग्रुप यूट्यूब चैनल तक का सफर चला।


आप लोगों को यह स्टोरी कैसे लगी हमें आप कमेंट करके जरूर बताएं और अपने दोस्तों के साथ फेसबुक और व्हाट्सएप में जरूर शेयर करें ताकि हम आप लोगों के लिए और अधिक से अधिक संथाली मनोरंजन और ढेर सारी खबर आप तक पहुंचा सके।
आप सभी को धन्यवाद।
जोहार।



Post a Comment

Previous Post Next Post