Tuduz Creation संताली में सबसे बड़ा यूट्यूब चैनल बना


tuduz creation संताली इंडस्ट्री का सबसे बड़ा यूट्यूब चैनल बन गया है। आप में से लगभग सभी इस यूट्यूब चैनल को जरूर सब्सक्राइब किया होंगे। क्योंकि आपके और हमारे सब्सक्राइब करने से ही आज टुडूज क्रिएशन के दो लाख सब्सक्राइब पूरे कर चुके हैं।

और खुशी की बात यह है। कि टुडूज क्रिएशन दो लाख सब्सक्राइबर पूरी करने वाली पहली संताली यूट्यूब चैनल है। यह सभी संतानों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। कि यूट्यूब जैसे बड़े प्लेटफार्म में संताली का पहली चैनल 200000 सब्सक्राइब पूरा कर लिया है। इससे यह तो समझ में आता है। कि हम सब संताल अब सोशल मीडिया और टेक्नोलॉजी का यूज करने में दिन-ब-दिन ज्यादा एक्टिव और एडवांस होते जा रहे हैं।

जैसे बॉलीवुड के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल टी सीरीज है। वैसे ही संताली फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बड़ा यूट्यूब चैनल टुडूज क्रिएशन बन गया है।

और टुडूज क्रिएशन के सदस्यों का मेहनत ही है। कि आज टुडूज क्रिएशन के 200k सब्सक्राइब हो गया है।

यह सिर्फ 200000 सब्सक्राइबर नहीं है। बल्कि टुडूज क्रिएशन को 200000 संतानों का भरोसा और प्यार है। कि वह ऐसे ही हमें संताली में अच्छे-अच्छे मनोरंजन के वीडियो हमारे लिए लाएंगे।

टूडेज क्रिएशन ने बहुत कम समय में ही 200000 सब्सक्राइब हो गए हैं। क्योंकि संताली यूट्यूब चैनल सब 2014 से ही एक्टिव हो गए थे। और उनमें वीडियो अपलोड होने आरंभ हो गए थे। लेकिन टुडूज क्रिएशन ने 22 जून 2018 में अपना पहला वीडियो अपलोड किया। और आज 2020 में उनका 200000 स्क्राइबर्र हो गया। और यह सभी संताली यूट्यूब चैनल में सबसे ज्यादा है। और सबसे पहले 200000 सब्सक्राइब पूरा करने में कामयाब हुआ।

यूट्यूब के तरफ से सिल्वर प्ले बटन
2019 में लाल सुशांत सोरेन सिनेमा अवार्ड
और इनको जब एक लाख सब्सक्राइब हुआ था। यानी 100k तब इन यूट्यूब के तरफ से सिल्वर प्ले बटन मिला था। और 2019 में लाल सुशांत सोरेन सिनेमा अवार्ड से टुडूज स्ट्रिएशन टीम को नवाजा गया था।


और टुडूज क्रिएशन को यहां तक पहुंचाने में मुख्यतः संतोष टूडू और दिनेश टुडू दोनों का मेहनत और लगन ही है जो टुडूज क्रिएशन को यहां तक लाए हैं।

जैसे टुडूज क्रिएशन को हम सबों ने मिलकर बनाया है वैसे ही हम लोगों का rophor.com को आगे बढ़ाने के लिए आप लोग भी अपने दोस्तों के साथ व्हाट्सएप में इस पोस्ट को जरूर शेयर करें।

Post a Comment

Previous Post Next Post