लैला मुनी की हीरोइन लीजा टूडू शादी के बाद एल्बम में काम करेगी या नहीं ?
SAntali Heroine || Laila muni 4

संताली हीरोइन लीजा टूडू ऐसे तो उन्होंने बहुत सारे संताली एल्बम में काम किए हैं। लेकिन उनका लैला मुनी वीडियो 25 जनवरी 2019 में इलियास मरांडी यूट्यूब चैनल में अपलोड किया गया , इस वीडियो में लीजा टूडू के साथ इलियास मरांडी अभिनेता के रूप में काम किए थे। और एल्बम लैला मुनी से उसे दुनिया भर के संताली दर्शकों में पहचाना जाने लगा।

लैला मुनी वीडियो को अभी तक यूट्यूब में 16 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। और इस वीडियो का दिन-ब-दिन देखने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है

फिर इनका लैला मुनी 2 वीडियो आया इस वीडियो में भी लीजा टूडू के साथ इलियास मरांडी काम किए थे। और लैला मुनी 2 वीडियो को लैला मुनी 1 से ज्यादा लोगों के द्वारा देखे जाने वाले वीडियो हो गया।


लीजा टूडू का शादी 1 मार्च को अंकित राज मरांडी के साथ हुआ और लीजा टूडू और अंकित राज मंडी शादी के पहले ही बात कर लिए थे। कि लीजा टूडू अब संताली एल्बम , फिल्म अभिनेत्री के रूप में काम नहीं करेंगे ।

इसलिए लीजा टूडू और इलियास मरांडी का लैला मुनी 3 नहीं आया। तो धानी मरांडी ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से अपडेट आया की लैला मुनी 4 वे लोग बनाएंगे। और इसके लिए नए कलाकार की जरूरत है। इसलिए वे लोग का ऑडिशन ले रहे हैं। क्योंकि लैला मुनी सीरीज में लीजा टूडू और इलियास मरांडी का जोड़ी सभी को पसंद आया था। और इसके प्रोड्यूसर धानी मरांडी और इलियास मरांडी ने अब लैला मुनी सीरीज में नए कलाकार लोगों को मौका दिया है।


दोस्तों आप लोगों को हमारा लिखा हुआ अपडेट कैसे लगा आप हमें कमेंट के द्वारा बता सकते हैं और आप हमें इंस्टाग्राम फेसबुक और यूट्यूब में जरूर फॉलो करें आप लोगों का अपडेट पढ़ने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद ।
सभी को जोहार।





1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post